भोपाल में मासूम से दरिंदगी कर उसे मारने वाला आरोपी खंडवा से गिरफ्तार !

भोपाल में मासूम से दरिंदगी कर उसे मारने वाला आरोपी खंडवा से  गिरफ्तार !

भोपाल– राजधानी में 9 साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसे मार कर नाले में फेक देने वाले दरिंदे विष्णु (35) को पुलिस ने खंडवा से गिरफ्तार कर लिया। विष्णु खंडवा का ही रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद वह खंडवा भाग गया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मामले में 48 घंटे के भीतर ही चालान पेश किया जाएगा और एक महीने के भीतर सजा दिलवाई जाएगी। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

शनिवार रात करीब 8.00 बजे बच्ची लापता हुई थी। इसके थोड़ी देर बाद जब ढूंढ़ने पर बच्ची नहीं मिली तो बच्ची के पिता रात 9:30 बजे कमला नगर थाने पहुंचे थे। वहां मौजूद एएसआई देव सिंह ने उनकी मदद करना तो दूर, गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। एएसआई देव सिंह सभी पुलिसकर्मियों के साथ रात करीब 10:30 बजे बच्ची के घर पहुंचे। कुछ देर रुके और बिना सर्चिंग किए वापस आ गए और अगले दिन रविवार तड़के घर के पास एक नाले में बच्ची का शव मिला। बच्ची के चेहरे पर ब्लेड से किये वार के निशान पाए गए थे।

पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई थी। साथ ही लापरवाही बरतने वाले एएसआई सहित सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0