बालाघाट में अवैध शराब और रेत खनन के खिलाफ ग्रामीण हुए लामबंद!

बालाघाट में अवैध शराब और रेत खनन के खिलाफ ग्रामीण हुए लामबंद!

बालाघाट| बालाघाट जिले के ग्राम खारी के ग्रामीणों ने अवैध रेत खनन और गांव में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ हल्ला बोल दिया है, ग्रामीण लामबंद हो गए लिहाजा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पर पहुंचे.
ग्राम पंचायत खारी के सरपंच और ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही कुछ लोग रात में चोरी छुपे नदी से रेत का अवैध खनन करते हैं ..तथा गांव में अवैध शराब भी बेचते हैं… जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है…इतना ही नहीं रेत एवं शराब माफिया विरोध करने पर झगड़ा मारपीट करते हैं । इनके खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर हम थाने पहुंचे हैं । ये माफिया लोग गांव वालों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाकर हमारी आवाज दबाने का काम कर रहे हैं.
ग्रामीणों ने रात में रेत से भरे एक ट्रेक्टर को पकड़ा जिसका चालक अपने मालिक का नाम तो नहीं बता रहा था लेकिन उसके पास रेत परिवहन के कोई वैध दस्तावेज नहीं थे जो रेत चोरी तथा सरकार से रॉयल्टी चोरी की कहानी जरूर बता रहे थे..

सैकड़ों की संख्या में थाने पहुंचे ग्रामीणों की एकजुटता देखकर थाना प्रभारी भी हतप्रभ रह गए, उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खिलाफ रेत चोरी तथा अवैध शराब बिक्री की शिकायत की गई है मामला दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.. कुल मिलाकर अवैध रेत खनन और गांव में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ ग्रामीण लामबंद हो गए है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0