कांग्रेस कार्यालय के बाहर बजे बैंड बाजे !

कांग्रेस कार्यालय के बाहर बजे बैंड बाजे  !

मध्यप्रदेश – कमलनाथ सरकार द्वारा बैंड ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट खोलने के फैसले से खुश होकर बैंड पार्टियों ने भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैंड बाजों की प्रस्तुति देकर सीएम कमलनाथ का आभार व्यक्त किया…

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में आचार संहिता लगी हुई है…वही राजधानी भोपाल में जब प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैंड बाजे बजे तो हर कोई हैरान रह गया..

दरअसल सीएम कमलनाथ ने बेरोजगारी दूर करने के लिए अपने गृहजिले छिंदवाड़ा में बैंड ट्रेनिंग स्कूल खोलने का फैसला सुनाया जिससे बैंड पार्टियों में खुशी है…

इसी को लेकर विदिशा से शगुन बैंड पार्टी सीएम कमलनाथ का आभार व्यक्त करने पीसीसी के बाहर पहुंची और आभार स्वरुप देशभक्ति गीतों पर शानदार प्रस्तुतिया दी..
बैंड बाजा पार्टी के लोगों का कहना है कि सीएम कमलनाथ के इस फैलसे से उनके बच्चों का भविष्य सुधरेगा और आने वाले दिनों में उनकी कलाओं में भी निखार आएगा..

वही इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सरकार का फैसला एक गरीब पिछड़े तबके के हुनर को प्रोत्साहन देने का है जिससे ये लोग देश विदेश में अपना नाम रोशन करेंगे.
गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार के इस फैसले को भाजपा ने बेरजगार युवाओं का मजाक बताया है और लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कांग्रेस आमने सामने भी नजर आ रही है..ऐसे में पीसीसी के बाहर बैंड बजना कांग्रेस के लिए अच्छा संकेत है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0