भोपाल में भिड़ंत, कांग्रेसियों को खदेड़ने के लिए भाजपा नेताओं ने उठाए लाठी डंडे !

भोपाल में भिड़ंत, कांग्रेसियों को खदेड़ने के लिए भाजपा नेताओं ने उठाए लाठी डंडे !

भोपाल: भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय का घेराव करने बीजेपी कार्यालय पहुंचे..इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी लाठी और डंडे लेकर कांग्रेसियों को खदेड़ने के लिए खड़े हो गए। सत्ता जाने के बाद देश की सबसे अनुशासित पार्टी के कार्यकर्ता लाठी डंडे उठा लेंगे सियासत में ये किसी ने सोचा तो न था लेकिन ये नजारा कही और नहीं बल्कि राजधानी भोपाल के भाजपा कार्यालय में दिखने को मिला जब भाजपा की महिला और पुरुष कार्यकर्ता अपने हाथों में पोस्टर बैनर नहीं बल्कि लाठियां लेकर खड़े थे..

दरअसल लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान के खिलाफ विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रज्ञा को पार्टी से निलंबित करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय का घेराव करने जाने वाले थे..कांग्रेस के प्रदर्शन की भनक लगते ही भाजपाइयों ने मोर्चा संभाल लिया….लोकतंत्र की रक्षा का हवाला देते हुए विधायक रामेश्वर शर्मा ने बिना नाम लिए कांग्रेस विधायक को गुंडा बताते हुए सिमी समर्थक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस विधायक आरिफ 6 दिसंबर को मिठाई लेकर कांग्रेस कार्यालय जाएंगे।

वही दूसरी तरफ विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में प्रदर्शन करते हुए भाजपा कार्यालय की तरफ बढ़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस और प्रशासन ने बीच में ही रोक लिया….वहीं, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर विधायक आरिफ मसूद ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर मैं सिमी समर्थक हूं तो साबित करके बताएं। कहने से क्या होगा। हमारा विरोध गांधीवादी तरीके से हो रहा है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0