बृजेंद्र सिंह का शिवराज सिंह पर पलटवार

बृजेंद्र सिंह का शिवराज सिंह पर पलटवार

भोपाल– चोरो को सभी नजर आते है चोर. जो जैसा होता है उसे वैसा ही दिखाई देता है. यह कहना है कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह राठौर का. दरअसल यह पलटवार शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर किया जिसमे उन्होंने चम्बल में बढ़ते डाकू और प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता जताई थी.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर सरकार को घेरने मैदान में आ गए हैं. सरकार की घेराबंदी के लिए ताबड़तोड़ बयान बाजियां कर रहे है. इन सब के बीच उन्होंने चम्बल में बढ़ते डाकू और प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. शिवराज के वार पर कमलनाथ सरकार का पलटवार भी लाजमी था. लिहाजा इस बार पलटवार की बारी थी कमलनाथ सरकार के मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह की जिन्होंने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा चोरो को सभी नजर आते है चोर. जो जैसा होता है उसे वैसा ही दिखता है.

वही गृहमंत्री बाला बच्चन ने शिवराज सिंह चौहान के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे शिवराज की छटपटाहट करार दिया. मंत्री बच्चन ने कहा सीएम कमलनाथ की कार्यशेली से बीजेपी डरी हुई है.

कुल मिलाकर पितृ शोक के बाद एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान सरकार को घेरने मैदान में कूद गए हैं तो वहीं कमलनाथ सरकार के मंत्री भी पलटवार करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0