खनन माफियाओं को कंप्यूटर बाबा की चेतावनी !

खनन माफियाओं को कंप्यूटर बाबा की चेतावनी !

भोपाल | मैं नर्मदा में खनन किसी हाल में नहीं होने दूंगा,नर्मदा संरक्षण के लिए नर्मदा सेना बनाऊंगा…परिक्रमा वासियों के लिए हर व्यवस्था करवाऊंगा..ये बात नर्मदा न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने सीहोर में मीडिया से चर्चा के दौरान कही.

कमलनाथ सरकार में नर्मदा सेवा न्यास के अध्यक्ष बनाए गए कंप्यूटर बाबा पदभार सँभालने के बाद पूरी तरह से एक्शन मोड़ में नजर आ रहे है..खनन माफियाओं को सख्त चेतावनी देते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि किसी भी हाल में नर्मदा में खनन नहीं होने दूंगा…अगर किसी कि मशीन खनन के लिए हो तो निकाल ले….उन्होंने कहा कि मैं अपनी रणनीति तैयार कर रहा हूँ…

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा का सीना छलनी नहीं होने दूंगा.. नर्मदा के दोनों किनारों के गांव एवं शहरों में नर्मदा संरक्षण के लिए समितियां बनाई जाएंगी। जिन्हें नर्मदा सेना का नाम दिया जाएगा। नर्मदा सेना से जुड़े लोग अवैध उत्खनन एवं अन्य तरह की अवैध गतिविधियों की जानकारी देंगे। बाबा ने कहा कि परिक्रमा वालों के रहने के लिए किनारों पर रैन बसेरा बनाएंगे। जिनमें शौचालय एवं ठहरने के व्यवस्था होगी। घाटों पर सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी।

बहरहाल अब देखना होगा कि शिवराज सरकार में नर्मदा खनन से नाराज होकर राज्य मंत्री का पद छोड़ने वाले कंप्यूटर बाबा कमलनाथ सरकार में नर्मदा संरक्षण के लिए क्या क्या करते है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0