कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन,पीएम मोदी से मांगे 15 लाख रुपये !

कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन,पीएम मोदी से मांगे 15 लाख रुपये !

इंदौर | इंदौर में कांग्रेस नेता द्वारा अपने जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी और भाजपा सुप्रीमो अमित शाह का सांकेतिक पुतला बना कर 15 लाख रूपये की मांग की गई …..साथ ही मोदी और शाह बनकर आये दोनों युवको ने कुछ उन्ही के अंदाज में मिडिया से भी चुनावी चर्चा की.

चुनाव नजदीक आते ही पार्टिया अनूठे अनूठे प्रचार प्रयोग कर रही है ….यूँ तो आपने पीएम मोदी और अमित शाह को भाजपा के लिए वोट अपील करते देखा होगा….. लेकिन इंदौर में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला …जहाँ दोनों युवकों ने मोदी और अमित शाह बनकर कुछ उन्ही के अंदाज में मिडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर निशाना साधा …..

दरअसल मप्र कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव का जन्मदिन है.. यादव के मुताबिक पीएम मोदी ने 2014 में कहा था कि हर भारतीय के अकाउंट में 15 लाख रूपये दिए जायेंगे.. तब से उनके 5 जन्मदिन निकल चुके है, लेकिन उन्हें उनका रुपया नहीं मिला.. इसे लेकर उन्होंने 2 दिन पहले पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है.. उस चिट्ठी में अपने 15 लाख रुपयों की मांग की है.. हालाँकि इस चिट्ठी का अभी तक कोई जवाब पीएमओ से उन्हें नहीं मिला है.. अपने जन्मदिन पर यादव ने यह अनूठा प्रदर्शन व्यंग्यात्मक तौर पर किया है…..

कुल मिलाकर सत्ता के फाइनल में जनता जनार्दन का विश्वाश जितने के लिए अनूठे -अनूठे प्रयोग किये जा रहे है …लिहाजा सभी पार्टियां अपनी बात को जनता तक पहुंचाने की लिए अलग -अलग हथकंडे अपना रही है …..बहरहाल इस ऐतिहासिक चुनाव में कौन बाजी मरता है यह देखने वाली बात होगी..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0