सिंधिया को दिग्विजय ने याद दिलाये ये रिश्तें !

सिंधिया को  दिग्विजय ने याद दिलाये ये रिश्तें !

मध्यप्रदेश कांग्रेस में बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी लगातार आरोप लगा रही है कि कमलनाथ की सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनदेखा कर रही है। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बीच-बीच में कमलनाथ की सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं। कमलनाथ और सिंधिया के बीच चल रही तनातनी पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सिंधिया को कांग्रेस परिवार से सिंधिया परिवार के पुराने रिश्ते याद दिला दिए है. दिग्विजय ने कहा कि सिंधिया परिवार का कांग्रेस से पुराना नाता है.

वही सिंधिया की नाराजगी को लेकर दिग्विजय ने कहा कि सिंधिया के कहने से ही कमलनाथ सरकार में चार मंत्री है तो किसी की कोई नाराजगी नहीं है…उन्होंने चार मंत्रियों के नाम भी गिनाए –

बता दे कि दिग्विजय सिंह ने जिन चार मंत्रियों के नाम लिए हैं, वह ग्वालियर-चंबल संभाग के हैं। इसके अलेवा भी सिंधिया गुट के लोग कमलनाथ के मंत्रिमंडल में शामिल हैं। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, बाल विकास मंत्री इमरती देवी, श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव भी हैं। ये सभी लोग सिंधिया के प्रति समर्पित रहते हैं। कुल मिलाकर सिंधिया और कमलनाथ की बयानबाजी से फ़िलहाल एमपी कांग्रेस में तनाव का माहौल है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0