सरकार अवैध उत्खनन पर कसेगी नकेल, नर्मदे युवा सेना का किया गठन !

सरकार अवैध उत्खनन पर कसेगी नकेल, नर्मदे युवा सेना का किया गठन !

भोपाल– प्रदेश में अवैध उत्खनन को रोकने के लिए कांग्रेस ने नर्मदे युवा सेना का गठन किया है, भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा की अनुशंसा पर प्रवेश अग्रवाल को नर्मदे युवा सेना का अध्यक्ष नियुक्त किया है.

अवैध उत्खनन को लेकर तत्कालीन शिवराज सरकार पर निशाना साधने वाली कांग्रेस ने सत्ता में आते ही नर्मदा उत्खनन को रोकने के लिए नर्मदे युवा सेना का गठन किया है, जो नर्मदा के प्रति युवाओं को प्रोत्साहित करेगा. साथ ही नर्मदा की सफाई के लिए अभियान चलाएगा तो वहीं अन्य जल स्रोंतों के संरक्षण के लिए जनता को जागरूक करेगा.

नर्मदे युवा सेना के अध्यक्ष प्रवेश अग्रवाल ने कहा है कि उनका संगठन नर्मदा में अवैध उत्खनन रोकने के लिए काम करेगा. नर्मदा के प्रति युवाओं को जागरूक करेगा, साथ ही नमर्दा के संरक्षण के लिए तमाम आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

कुल मिलाकर अवैध उत्खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पूरे एक्शन में नज़र आ रही है, बहरहाल इसका ज़मीनी स्तर पर कितना असर दिखाई देता है यह देखने वाली बात होगी.


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0