ग्वालियर की टीचर शकुंतला ने पीएम मोदी से किया सवाल !

ग्वालियर की टीचर शकुंतला ने पीएम मोदी से किया सवाल !

ग्वालियर | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्मैं भी चैकीदारश् अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर में अपने समर्थकों से संवाद किया..इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से शिक्षिका शकुंतला सिंह परिहार ने प्रधानमत्री से भ्रष्टाचार रोकने पर पूछा सवाल किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्मैं भी चैकीदारश् अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर में समर्थकों को संबोधित किया. इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर और इंदौर सहित कई शहरों में पीएम मोदी के कार्यक्रम से लोग सीधे जुड़े…कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृहक्षेत्र ग्वालियर की शिक्षिका शकुंतला सिंह परिहार ने प्रधानमत्री से भ्रष्टाचार रोकने पर सवाल किया, जिसका पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि शिक्षक देश का सबसे बड़ा चैकीदार होता है. उन्होंने कहा, 2014 चुनाव के दौरान मैंने लोगों से कहा था कि आप दिल्ली का जो दायित्व मुझे दे रहे हैं मतलब आप एक चैकीदार बैठा रहे हैं.श्देश का सामान्य आदमी टैक्स देता है। अलग-अलग प्रकार से धनराशि देता है और इस पर देश के गरीबों का हक होता है। देश को लूटने वाले बचेंगे नहीं
ग्वालियर में हुए इस प्रसारण में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद थे…जहाँ उन्होंने जनता को सम्बोधित किया…मैं भी चैकीदारकार्यक्रम में ग्वालियर को तीसरे नंबर पर ही सवाल का अवसर मिला। ग्वालियर से नमो एप से जुड़ी निजी स्कूल संचालक व शिक्षिका शकुंतला परिहार को सवाल पूछने के लिए चुना गया था।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0