सैकड़ो संख्या में किसान उतरे सड़क पर, बंगाल के टाइगर का किया जोशीला स्वागत !

सैकड़ो संख्या में किसान उतरे सड़क पर, बंगाल के टाइगर का किया जोशीला स्वागत !

इंदौर– एमपी में लगातार बिजली-पानी को लेकर घमासान जारी है. इसी बीच एक बार फिरसे बीजेपी ने कमलनाथ सरकार का घेराव करते हुए इंदौर में किसान आक्रोश ट्रेक्टर रैली निकाली. एमपी में लगातार हर रोज़ सियासत के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं.

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार पधारे बंगाल के टाइगर के नेतृत्व में किसान आक्रोश ट्रेक्टर रैली निकाली गई. बिजली कटौती, कर्ज़माफी सहित किसानों की तमाम समस्याओं के विरोध में कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ बीजेपी ने आज इंदौर में बड़ा प्रदर्शन किया. दावा है कि इसमें करीब 1 हजार ट्रैक्टरों के साथ सैकड़ो की संख्या में किसान शामिल हुए.

रैली सुबह 11 बजे से भगत सिंह प्रतिमा चौराहा राजमोहल्ला से शुरू हुई और कलेक्ट्रेट तक हुई. इस दौरान राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया. रैली के स्वागत के लिए करीब 200 से ज्यादा मंच बनाए गए.

वहीं कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में हाल ही में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. पहली बार पार्टी ने 18 लोकसभा सीटें जीतीं. इससे विजयवर्गीय का कद पार्टी में बढ़ गया है.

वहीं कांग्रेस इसे नकली शक्ति प्रदर्शन करार दे रही है. राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है पिछली सरकार की अव्यवस्थाओं को सुधारने का काम कांग्रेस सरकार कर रही है. बीजेपी की सरकार ने बिजली के नकली उपकरण खरीदकर भारी भ्रष्टाचार किया है और अब बीजेपी नकली शक्ति प्रदर्शन कर रही है.


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0