मंत्री जीतू पटवारी ने मैच से पहले लिया होलकर स्टेडियम का जायजा

मंत्री जीतू पटवारी ने मैच से पहले लिया होलकर स्टेडियम का जायजा

इंदौरः मध्य प्रदेश को खेल एवं खिलाडियों के मामले में नंबर वन बनाने में प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी जोरशोर से लगे हुए हैं। इसी क्रम में वह इंदौर के होल्कर स्टेडियम पहुंचे जहां उन्होंने कल से शुरू होने वाले भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच की तैयारियों की जायजा लिया। खेल मंत्री और इंदौर के राऊ विधानसभा सीट से विधायक जीतू पटवारी कमलनाथ के सबसे सक्रिय मंत्रियों में शुमार है।

उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से निभाने के लिए उन्हें जाना जाता है। प्रदेश को स्पोर्ट्स में नंबर वन और खिलाडियों को नंबर वन बनाने के लिए स्पोर्ट्स मिनिस्टर लगातार प्रयास कर रहे है। सबसे खास बात ये है कि खेल मंत्री इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रहे है। कल से शुरू होने वाले भारत और बांग्लादेश क्रिकेट मैच तैयारियों का जायजा लेने मंत्रजी होल्कर स्टेडियम पहुंचे । यहां उन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले डे नाईट टेस्ट मैच को लेकर अधिकारियों से चर्चा की।

मीडिया से बात करते हुए खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इंदौर की जनता इस मैच को एक उत्सव की तरह लेगी । उन्होंने कहा कि वह खूद क्रिकेट के बड़े फैन हैं और हर मैच को देखते हैं। इसके साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार इस मैच के लिए एमपीसीए को हर तरह का सहयोग देने को तैयार है। कुल मिलाकर एमपी को खेलों में नंबर वन बनाने के लिए मंत्रीजी न सिर्फ खिलाडियों के लिए बेहतर बंदोबस्त कर रहे है बल्कि खिलाडियों को अक्सर मोटिवेट करते भी नजर आते है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0