मालवी अंदाज में मंत्रीजी !

मालवी अंदाज में मंत्रीजी !

इंदौर – कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने अपने ठेठ मालवी अंदाज में शुक्रवार को इंदौर में जय किसान फसल ऋण माफी योजना के प्रमाण पत्र किसान भाइयों को वितरित किए और किसानों को सृष्टि का दूसरा भगवान बताया।

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने जब मालवी में दिया भाषण तथा मंत्रीजी ने किसानों को बताया सृष्टि का दूसरा भगवान!

इंदौर के कस्तूतबा ग्राम में शुक्रवार को खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने किसान भाइयों जे बीच मालवी अंदाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, अपने भाषण के दौरान ठेठ मालवी भाषा मे मंत्री पटवारी बोले कि किसान भाई सृष्टि के दूसरे भगवान हैं क्योंकि जन्म देने वाला पहला ईश्वर है और दूसरा पालन करने वाला, अन्न पैदा करने वाला किसान भी इस धरती पर भगवान का स्वरूप है।

इस दौरान मंत्रीजी ने लोन लेकर भागे नीरव मोदी और विजय माल्या का जिक्र करते हुए किसानों की कर्जमाफी को आज के समय की जरूरत बताया ।

वहीं, मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार की किसान हितेषी नीतियों की जानकारी भी दी । इस मौके पर मंत्रीजी ने कहा कि किसानों को प्याज के सही दाम दिलाने के लिए नीतिगत रूप से फायदा सरकार से दिलाने की बात कही।

इस मौके पर कांग्रेस नेता सदाशिव यादव, मनोज सुले, सोहराब पटेल, जीतू ठाकुर, रवि दांगी सहित कई नेता और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान किसान भाइयों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र भी दिए गए और किसानों की हरसंभव मदद पहुंचाने का वादा भी दोहराया गया ।

कुल मिलाकर, मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी विधानसभा राऊ के किसानों का दिल जीतने की पूरी पूरी कोशिश कीं और किसान भाइयों को अपना भगवान बताया ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0