ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बढ़ाया मंत्री तुलसी का कद, कमलनाथ-सिंधिया साथ-साथ !

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बढ़ाया मंत्री तुलसी का कद, कमलनाथ-सिंधिया साथ-साथ !

भोपाल– तुलसी के आंगन में सरकार, जी हां ऐसा ही कुछ नज़ारा दिखा स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के चार इमली स्तिथ बी-7 बंगले पर. जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत करीब 100 विधायक-मंत्री और तमाम ब्यूरोक्रेट्स तुलसी के आंगन में नज़र आए.

मंत्री तुलसीराम सिलावट के बंगले बी-7 पर आम से लेकर खास तक सियासी दावत के लिए इक्कट्ठा हुए. सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतेजामात के बीच करीब 100 विधायक-मंत्री सत्ता का पावर हाउस बने तुलसी के आंगन में यानि उनके निवास पर पहुंचे. वहीं सीएम कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तमाम ब्यूरोक्रेट्स भी तुलसी के आंगन की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आए.

इस दौरान बंद कमरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम कमलनाथ के बीच सरकार के मौजूदा हालातों और सिंधिया खेमे में मंत्रियों की नाराज़गी को दूर करने पर करीब आधे घंटे मंथन हुआ. वहीं इस सियासी दावत का तड़का प्रदेश की राजधानी से लेकर देश की राजधानी में देखने को मिला. इस डिनर पॉलिटिक्स के बाद मुख्यमंत्री और मंत्रियों की खुशी का अंदाज़ा खिले हुए चेहरों से साफ लगाया जा सकता है खास कर सिंधिया समर्थक मंत्रियो का.

कुल मिलाकर, सीएम कमलनाथ और सिंधिया के बीच हुई सियासी दावत ने एक ओर खूब सुर्खियां बटोरी तो दूसरी ओर सिंधिया के खासमखास माने जाने वाले मंत्री तुलसीराम सिलावट के सियासी कद में इजाफा देखा गया. शायद यही कारण है की मंत्री तुलसी का आंगन यानि बंगला नंबर सात कमलनाथ -सिंधिया के साथ-साथ दिखने का साक्षी बना.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0