ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो टूक, ऐसा हो कांग्रेस का नया अध्यक्ष!

ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो टूक, ऐसा हो कांग्रेस का नया अध्यक्ष!

भोपाल | कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चल रही अटकलों के बिच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक युवा और ऊर्जावान व्यक्ति की जरूरत है….क्योकि ये संकट की घड़ी है. लेकिन हमें एकजुट रहकर कांग्रेस को मज़बूत करना है.

कांग्रेस सुप्रीमो रहे राहुल गाँधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार किसी युवा चेहरों को पार्टी की बागडोर देने की मांग उठ रही है… वही राजनीतिक गहमागहमी के बीच कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी..इस दौरान उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक ऊर्जावान व्यक्ति की जरूरत है….क्योकि ये संकट की घड़ी है. लेकिन हमें एकजुट रहकर कांग्रेस को मज़बूत करना है..

वही कर्णाटक के नाटक और गोवा के मौजूदा राजनीतिक संकट पर ज्योतिरादित्य ने कहा, बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है. वो पहले भी ऐसा कर चुकी है. लेकिन कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस ही सत्ता में रहेगी. बीजेपी जब चुनाव सीधे तरीके से नहीं जीत पाती है तो वो दूसरे हथकंडे अपनाती है..
कुल मिलाकर, सिंधिया के बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है की निश्चित तोर पर कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद अब उनकी मंशा राष्ट्रीय अध्यक्ष की गद्दी की और है…. क्योकि युवा और ऊर्जावान ये दोनों की खूबियां सिंधिया में साफ देखने को मिलती है…बहरहाल सिंधिया की भोपाल में मौजूदगी से सियासी पारा उफान पर है…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0