चुनावी मौसम में कमलनाथ हुए आक्रामक,पीएम मोदी को कह दी ये बात !

चुनावी मौसम में कमलनाथ हुए आक्रामक,पीएम मोदी को कह दी ये बात !

खंडवा  | मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर तंज कसा. देश की सुरक्षा को लेकर कमलनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने जब पैंट- पायजामा पहनना सीखा नहीं था, तब पूर्व CM पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने इस देश की फौज, एयरफोर्स और नेवी बनाई थी. खंडवा जिले के हरसूद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने ये बयान दिया..

 

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे नेताओं की बयानबाजी भी तल्ख होती जा रही है…चुनावी प्रचार में जुटे सीएम कमलनाथ ने खंडवा में पीएम मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया…दरअसल लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उस दावे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमला किया है, जिसमें पार्टी यह दावा करती है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि जब उन्होंने पायजामा-पैंट पहनना सीखा नहीं था, तब पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने इस देश की फौज, एयरफोर्स और नेवी बनाई थी.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘सबसे ज्यादा आतंकवादी हमले किसकी सरकार में हुए? किसके कार्यकाल में हुए? किसकी सरकार थी दिल्ली में जब संसद पर आतंकी हमला हुआ? बीजेपी की सरकार थी और आंकड़े बताते हैं कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले जब बीजेपी की सरकार रहती है, तब होते हैं.’

बहरहाल ये तो बयानबाजी का शुरूआती दौर है लेकिन जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आएगी वैसे वैसे सूबे की सियासत और भी गर्माएगी..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0