BSP MLA पर मेहरबान कमलनाथ सरकार, हत्या के आरोपी पति को दी राहत !

BSP MLA पर मेहरबान कमलनाथ सरकार, हत्या के आरोपी पति को दी राहत !

भोपाल | कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या कांड के आरोपी एवं पथरिया विधानसभा से बसपा की विधायक राम बाई के पति पर घोषित इनाम को निरस्त कर दिया गया है.. वही इस मामले में सरकार दोबारा जाँच करवाएगी..
विधानसभा के अंदर नजर आए हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी और पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह पर पुलिस ने नरमी दिखाई है। हत्याकांड में गोविंद सिंह की भूमिका को संदिग्ध माना और उन पर आरोप सिद्ध प्रतीत नहीं होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश नहीं किया। इसके अलावा 25 हजार रुपए का इनाम भी निरस्त कर दिया है। अब इस मामले की नए सिरे से जांच की जा रही है।
वही इस मामले में खुद विधायक रामबाई सिंह ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि दोबारा जाँच करवाने का आश्वासन दिया है.. उन्होंने दावा किया है कि अगर उनके पति दोषी पाए गए तो वे राजनीति छोड़ देंगी।उन्होंने कहा कि वे हर तरह की जांच के लिए तैयार है।
बता दे कि की रामबाई के पति गोविंद सिंह पर दमोह जिला के 4 थानों में 16 और जबलपुर में एक आपराधिक मामला दर्ज है। इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, महिलाओं को बहला-फुसलाकर ले जाना, लूट और डकैती की योजना से लेकर अवैध हथियार रखने के गंभीर मामले हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0