महंत नृत्य गोपाल दास का कमलनाथ को न्योता

महंत नृत्य गोपाल दास का कमलनाथ को न्योता

इंदौर. श्री राम जन्मभूमि मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास सभी को राम मंदिर के शिलान्यास का न्योता दे रहे है. फ़िलहाल महंत ग्वालियर में है जहाँ उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया. उन्होंने कहा की यदि मुख्यमंत्री कमलनाथ मंदिर शिलान्यास में शामिल होना चाहें तो उनका स्वागत है. इससे पहले जब महंत दिल्ली में थे तब उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी को भी शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया.

मंदिर निर्माण के बारे में महंत नृत्य गोपाल दास ने बताया की मंदिर को बिलकुल पहली जैसी शक्ल दी जाएगी. उनका कहना है की इसमें थोड़े बदलाव जरूर आ सकता है. साथ ही में उन्होंने कहा की इस निर्माण में सरकार से पैसे नहीं लिए जाएंगे, मंदिर का निर्माण जनता के सहयोग से होगा. वहीं उनका ये भी मानना है की सरकार पर पहले से ही काफी परेशानियां है उन पर और परेशानियां नहीं दाल सकते.

मंदिर शिलान्यास पर हो रहे सियासी मत-भेद को महंत ने फ़िज़ूल की बातें बताया है. ग्वालियर शहर पहुँचने पर महंत ने बड़ी शंख्या में श्रद्धालुओं को आशीर्वाद दिया. यहाँ आम आदमी से लेकर कई विधायक भी मौजूद रहे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0