बच्चों को भीगता देख खुद भी बारिश में भीगने लगे मंत्री जीतू पटवारी, हो रही तारीफें !!

बच्चों को भीगता देख खुद भी बारिश में भीगने लगे मंत्री जीतू पटवारी, हो रही तारीफें !!

उज्जैन :- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेशभर में तिरंगा फहराया गया. इस मौके पर मंत्री जीतू पटवारी की ऐसी तस्वीर आई जिन्होंने सबका दिल जीत लिया.

एक तरफ 15 अगस्त को जहां देशभर में आज़ादी का जश्न मनाया गया वही दूसरी तरफ आसमान भी जमकर बरसा. तेज़ बारिश के बीच लोग छतरियों की आड़ में झंडा वंदन करते हुए नज़र आए लेकिन कई जगह से ऐसी भी तस्वीर आई जो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रही. यह तस्वीरें हैं उज्जैन की जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के खेल युवा कल्याण एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी बारिश में बैठे हुए है. दरअसल आज़ादी का जश्न और बारिश के बीच झूमते रंगा-रंग कार्यक्रम के कलाकारों को उत्साहित करने के लिए मंत्री जीतू पटवारी ने भी अपनी कुर्सी खुले मैदान में लगवा ली.

बच्चों को भीगता देख मंत्रीजी बारिश में भीगने से बचने की बजाय खुद भी बारिश में बैठ गए. बिना कोई परवाह किए मंत्रीजी पानी में तब तक भीगते रहे जब तक कार्यक्रम चलता रहा. कुल मिलाकर मंत्रीजी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0