सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर मंत्री पीसी शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान !

सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर मंत्री पीसी शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान !

दतिया- प्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की खबरों को अफवाह बताया और कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पांच साल पूरे करेगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाने के समर्थन करने के बाद ये खबरे तेज हो गई कि सिंधिया बीजेपी में शामिल हो सकते है. ऐसे में बगलामुखी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे मंत्री पीसी शर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में भाजपा में जाने की कई दिनों से जारी अटकलों को खारिज किया. उन्होंने इसे भाजपा का षड़यंत्र बताया और कहा कि बोखलाहट के चलते भाजपा के नेता ये भ्रम फैला रहे हैं. कमलनाथ सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.

मंदिर में दर्शन करने पहुंचे मंत्री का इस दौरान स्थानीय नेताओं ने स्वागत कर तुलादान किया. मंत्री शर्मा ने पूर्व विधायक शिवचरण पाठक से भी मुलाकात की जहाँ सेबढा विधायक घनश्याम सिंह और भांडेर विधायक रक्षा संतराम सिरौनिया भी मौजूद रहे.


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0