जनता से जुड़ने के लिए पुलिस जनचौपाल का किया आयोजन

जनता से जुड़ने के लिए पुलिस जनचौपाल का किया आयोजन

देवास। देवास के ग्राम दत्तोतर में पुलिस ने जनचौपाल का आयोजन किया। जनता की समस्या सुनने के लिए पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी खुद गलियों में ढोल बजवा कर घूमे और लोगों से मिले।

आपने कम ही देखा होगा कि जिले का बड़ा अधिकारी ढोल बजवा कर नेताओं की तरह गली गली घूमे और हाथ जोड़कर लोगों से मिले। ऐसा काम तो अधिकतर नेता ही करते है जब वे वोट मांगने जाते हैं। दरअसल देवास के पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी ने जनता से सीधे जुड़ने के लिए पुलिस जनचौपाल का आयोजन किया और गाँव में गली-गली घूम कर लोगों से मिले और उनकी समस्याएं पूछी।
वहीं पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी ने लोगों के सामने इलाके के थानेदार को खड़ा कर अपराधों के विषय में जवाब तलब किये. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सोलंकी ने पौधरोपण और पौधों की देखभाल करने का संकल्प भी लिया। वहीं लोगों में ऊर्जा बनी रहे इसके लिए योग और खेल को महत्वपूर्ण भी बताया।
कुल मिलाकर जिसने भी यह नज़ारा देखा तो उसे लगा कि कोई नेताजी आ गए हैं लेकिन जब पता चला की ये जिले के पुलिस कप्तान हैं तो खुल कर लोगों ने उन्हें अपनी समस्या बताई।


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0