रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया आतंकवादियों का समर्थक !

भोपाल | जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को राम का सबसे बड़ा भक्त बताया है. जो बीजेपी को नागवार गुजरा है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने जुबानी हमला करते हुए कहा दिग्विजय सिंह राम के वंशज नहीं, बल्कि आतंकवादियों के समर्थक हैं.

जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे नेताओं के बयान बाण भी तेज हो गए है ..दरअसल, जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को राम का वंशज बताया था, जिस पर पलटवार करते हुए रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा को कटघरे में खड़ा करने को कोशिश की है. बीजेपी के हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना है कि पीसी शर्मा को पता होगा कि दिग्विजय सिंह राम के वंशज है या फिर किसी और के. इसका जवाब तो केवल पीसी शर्मा ही दे सकते हैं.
रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं मालूम कि यह बात पीसी शर्मा को पता है या नहीं, लेकिन मैं इतना ही पूछना चाहता हूं कि दिग्विजय सिंह राम के वंशज हैं तो उनकी नजरों में भगवा आतंकवाद कैसे है साथ ही जुबानी हमला करते हुए कहा दिग्विजय सिंह राम के वंशज नहीं, बल्कि आतंकवादियों के समर्थक हैं.

कुल मिलाकर विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर जुबानी हमला बोला है बहरहाल एक उनके इस बयान पर किस तरह पीसी शर्मा पलटवार करते यह देखने वाली बात होगी ..

 


Warning: count(): Parameter must be an array or an object that implements Countable in /home/mpnewstv/public_html/wp-includes/class-wp-comment-query.php on line 405

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0