शिवराज सिंह चौहान ने कायम की मिसाल, सड़क पर पड़े घायल को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल! MP News

शिवराज सिंह चौहान ने कायम की मिसाल, सड़क पर पड़े घायल को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल! MP News

भोपाल – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भले ही अब सीएम ना हो लेकिन उनकी जनता के प्रति जिम्मेदारी और प्यार आज भी वही है। आज भी उनके दरियादिली के सब कायल हैं। यही वजह है कि एक दो बार नहीं कई बार शिवराज ने खुलकर लोगों की मदद की है फिर चाहे सड़क किनारे पड़ा घायल ही क्यों ना हो। रविवार को एक ऐसा ही वाक्या हुआ।यहां सड़क पर पड़े घायल एक युवक को जब पूर्व सीएम शिवराज ने देखा तो अपना काफिला रुकवाकर उसे अस्पताल पहुंचाया।

दरअसल, पांच नंबर बस स्टॉप के पास रहने वाला 25 वर्षीय शुभम पटेल एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। रविवार रात करीब आठ बजे शुभम लालघाटी से वीआईपी रोड होते हुए घर की ओर लौट रहे थे। नूर-उस-सबाह होटल के पास शुभम की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई। शुभम के सिर में चोट लगने से काफी खून बह रहा था। तभी लालघाटी की तरफ से लौट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ने जब सड़क पर पड़े घायल युवक को देख तो उन्होंने अपना काफिला रुकवा लिया। एंबुलेंस आने में देर होने के कारण उन्होंने काफिले की एक कार से उसे अस्पताल पहुंचाया।

इलाज के बाद डॉक्टरों ने शुभम की हालत खतरे से बाहर बताई है।इस हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। ऐसा करके एक बार फिर शिवराज ने मनावता की मिसाल पेश की है और प्रदेश के बच्चों का मामा होने का फर्ज निभाया है।।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0