सुमित्रा महाजन ने राज्यपाल के सामने कही दिल की बात, मंत्री जीतू पटवारी बनेंगे ताई के शिष्य !

सुमित्रा महाजन ने राज्यपाल के सामने कही दिल की बात, मंत्री जीतू पटवारी बनेंगे ताई के शिष्य !

इंदौर – लगातार 8 बार की इंदौर सांसद और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उस समय अपने दिल के सभी राज खोल दिए जब वो उच्च शिक्षा मंत्री के गृह क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची.. इस दौरान राज्यपाल के सामने अपने मन की बाते बताते हुए ताई ने कहा कि मैं इंदौर के विकास के लिए कांग्रेस के युवा नेताओं को मुद्दे सुझा देती थी. मैं कई बार अपनी पार्टी की प्रदेश और केंद्र सरकार के ख़िलाफ आवाज़ नहीं उठा सकती थी. ऐसे में मैं कांग्रेस के युवा नेता जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट से धीरे से कह देती थी कि भैया इंदौर के लिए कुछ करो, कुछ कहो. मुद्दा उठाओ, आगे मैं आपकी बात शिवराज सिंह चौहान और केंद्र तक पहुंचा दूंगी.

दरअसल, रविवार को इंदौर के बिजलपुर क्षेत्र में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन मौजूद थे। वही इस दौरान ताई ने मंत्री जीतू पटवारी की तारीफ करते हुए कहा जीतू पटवारी में मेरा शिष्य बनने के सभी गुण हैं.
सुमित्रा महाजन के बयान के बाद उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, ताई अनुभवी नेता हैं. वो जो बोलती हैं सोच समझकर बोलती हैं. इसलिए उन्होंने जो कहा सही कहा. दूसरे मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा, ताई हमारी आदरणीय हैं. इंदौर के विकास में ताई ने जो निर्देश दिए उनका मैंने पालन किया.मंत्री बनने के बाद भी मैं उनका आशीर्वाद लेने गया था.

कुल मिलाकर ताई का ये बयान अब सियासी गलियारों में चर्चाओं का विषय बन गया है..कोई इस बयान को ताई की नाराजगी के तौर पर देख रहा है तो कोई इसे दलगत राजनीती से ऊपर शहर के विकास के लिए सही बता रहा है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0