फिर याद आए ब्रह्मलीन लक्ष्मण सिंह गौड़….

फिर याद आए ब्रह्मलीन लक्ष्मण सिंह गौड़….

इंदौर | प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी हिन्द रक्षक संगठन द्वारा पुण्योदय प्रकल्प सेवा के तत्वाधान में ब्रह्मलीन लक्ष्मण सिंह गौड़ की पुण्यतिथि के मौके पर पर स्कूली बच्चों को कॉपी वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

हिंद रक्षक संगठन द्वारा अपने पुण्योदय प्रकल्प के तहत कॉपी वितरण का कार्यक्रम गुरुवार को शहर के बास्केटबॉल में रखा गया, प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में इंदौर की प्रथम नागरिक महापौर मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़, मुख्य अतिथि पद्मश्री विजेता एवं झाबुआ के शिवगंगा अभियान के प्रमुख महेश शर्मा , हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य गौड़ ,इंदौर शहर बीजेपी अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा एवं बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा समेत सेंकडो विधर्ती मौजूद रहे….

इस दौरान मुख्य अतिथि पद्मश्री विजेता महेश शर्मा ने विद्यार्थियों को पूर्व विधायक ब्रह्मलीन लक्ष्मण सिंह गौड़ के जीवन से प्रेरणा लेकर भारत के उज्जवल भविष्य में योगदान देने की बात कही.

वही मिडिया से चर्चा के दौरान महापौर मालिनी गौड़ एवं हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य लक्ष्मण सिंह गौड़ ने पुण्योदय प्रकल्प के बारे में जानकारी साझा की..इस दौरान पद्मश्री विजेता महेश शर्मा ने पुण्योदय प्रकल्प की जमकर तारीफ की साथ ही भूजल स्तर और मोबाइल टेक्नोलॉजी के सकारात्मक पहलु के बारे में बताया.

आपको बता दे हिन्द रक्षक संगठन द्वारा पुण्योदय प्रकल्प सेवा के माध्यम से बिछले 16 वर्षो से ये कार्य किया जा रहा है जिसके तहत इस वर्ष चार लाख से ज्यादा कॉपियों का वितरण किया जाएगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0