उमा की बेबाकी! दिग्विजय को बताया पिटा हुआ मोहरा !

उमा की बेबाकी! दिग्विजय को बताया पिटा हुआ मोहरा !

भोपाल |पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को पिटा हुआ मोहरा बताया। वही उन्होंने पार्टी द्वारा भोपाल से जल्द ही प्रत्याशी घोषित करने की मांग की

मध्य प्रदेश की बहुचर्चित और हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर घमासान जारी है. एक ओर कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह रात दिन एक कर दे रहे हैं तो उधर बीजेपी अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है. इसी क्रम में भोपाल से सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह 15 साल पुराने पिटे मोहरे हैं.

उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह को तो बीजेपी का छोटा सा कार्यकर्ता ही हरा देगा. उनके लिए मौजूदा सांसद अलोक संजर ही काफी हैं. टीकमगढ़ पहुंची उमा भारती ने भोपाल में प्रत्याशी घोषित करने की देरी पर कहा कि पार्टी उम्मीदवार जल्दी घोषित करे. अगर उम्मीदवार का नाम बड़ा होगा तो दिग्विजय सिंह बड़े नेता हो जाएंगे. उनका मानना है कि भोपाल से साधारण कार्यकर्ता को खड़ा करना चाहिए.

गौरतलब है कि भोपाल सीट के लिए बीजेपी में रोज नए नए नाम सामने आ रहे हैं. अब तक पूर्व सीएम शिवराज सिंह चैहान के साथ ही उमा भारती, साध्वी प्रज्ञा का भी नाम पर चर्चा में आ चुके हैं और साथ ही सीटिंग एमपी आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा के नाम पर चर्चा हुई लेकिन अभी तक बीजेपी नाम तय नहीं कर पाई है.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0