देपालपुर में दिग्विजय सिंह ने पत्थरबाजों को लेकर कही ये बात!

देपालपुर में दिग्विजय सिंह ने पत्थरबाजों को लेकर कही ये बात!
Spread the love

इंदौर : नगरीय निकाय चुनाव नजदिक आते ही दिग्गी राजा भी अब एक्टिव मोड़ में नजर आने लगे हैं. मोहनखेड़ा से लौटते समय राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह देपालपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ता के घऱ पहुंचकर कार्यकर्ताओं की जमकर हौसलाफजाई की.

दिग्गी राजा जब चुनावी संग्राम में सक्रीय होते हैं तो इसका क्या कुछ परिणाम निकलकर सामने आता है. ये सभी ने विधानसभा के उस चुनाव में बखूबी देखा, जिसमें कांग्रेस ने बीजेपी को पछाड़ते हुए अपनी सरकार बनाई थी. वहीं दिग्गी राजा का ऐसा ही एक अंदाज एक बार फिर इंदौर में देखने को मिला. जहां मोहनखेड़ा जाते समय पहले तो दिग्विजय सिंह जहां पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के घर पहुंचे, तो वहीं लौटते वक्त देपालपुर के कांग्रेस कार्यकर्ता सुमित सेठ के घर, दिग्विजय सिंह जैसे ही सेठ के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

दिग्विजय सिंह के पहुंचने की खबर जैसे ही देपालपुर के गलि-गलियारों में पहुंची, वैसे ही दिग्गी राजा के सामने स्वागत के बहाने शक्तिप्रदर्शन करने निकाय चुनाव के दावेदारों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया था. वहीं कार्यकर्ताओं का स्वागत देख दिग्गी राजा का दिल भी बाग-बाग हो गया.

वहीं कुछ दिनों पहले चांदनखेड़ी में हुई उपद्रव की घटना को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने सरकार की ओर से कार्रवाई नहीं करने पर हाईकोर्ट जाने की भी बात कही. बहरहाल, दिग्गी राजा के इस इंदौर दौरे का आने वाले निकाय चुनावों पर कितना असर दिखाई देता है ये तो आने वाला वक्त बताएगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED