प्रदेश में सजा नौकरियों का मंच, सीएम शिवराज ने रखी आत्मनिर्भर एमपी की नींव

प्रदेश में सजा नौकरियों का मंच, सीएम शिवराज ने रखी आत्मनिर्भर एमपी की नींव
Spread the love

भोपाल : आत्म निर्भर मध्य प्रदेश का सपना साकार करने के उद्देश्य से सभी जिलों में रोजगार उत्सव की शुरूआत की गई. राजधानी में आयोजित हुए इस कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने युवाओं और नियोक्ताओं से सीधा संवाद कर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने में सहयोग करने की अपील की.

राजधानी के मिंटो हॉल में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, जगदीश देवड़ा, तुलसी सिलावट और उषा ठाकुर शामिल हुए. जहां से प्रदेशभर के हजारों युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार से जोड़ा गया.

रोजगार उत्सव को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, हमारा संकल्प मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने का है. आत्मनिर्भरता के लिए यह जरूरी है कि लोगों को रोजगार मिले. रोजगार उत्सव में शामिल हुए भाजपा प्रदेशाद्यक्ष वीडी शर्मा ने युवाओं को संबोधित करते हुए बताया की सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नेतृत्व में अब तक बड़ी संख्या में रोजगार मेले आयोजित किए जा चुके हैं.

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने रोजगार उत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इसे आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का पहला कदम बताया. कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने बताया कि आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के लिए हर व्यक्ति का आत्मनिर्भर होना आवश्यक है. इस दौरान बड़ी संख्या में छात्रों और युवाओं ने रोजगार उत्सव में हिस्सा लेकर अपने जीवन को नई दिशा दिखाई.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED