महिलाओं की सुरक्षा को लेकर CM SHIVRAJ का मंथन, कह दी ये बड़ी बात!

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर CM SHIVRAJ का मंथन, कह दी ये बड़ी बात!
Spread the love

भोपाल : बेटियों की सुरक्षा के लिए मामा शिवराज कितने सर्तक हैं, इसका एक उदाहरण राजधानी में देखने मिला. जहां प्रदेश की महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए सम्मान कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

प्रदेश में बेटियों के लिए लगातार योजनाएं चलाने वाले मामा यानि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर महिला सुरक्षा के लिए सम्मान कार्यक्रम की शुरूआत की है. राजधानी के मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, पिछले दिनों लगातार प्रयास के चलते प्रदेश में 15 प्रतिशत तक महिला अपराधों में कमी दर्ज की गई है. इस दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी महिलाओं को मां का दर्जा देते हुए एक सुंदर कविता सुनाई. जिसे सुन हॉल में मौजूद सभी महिलाएं और बेटियां भावुक हो गई.

कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने बेटियों की शादी को लेकर निश्चित आयु सीमा को 21 वर्ष करने पर भी विचार करने की बात कही.  कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं और बेटियां कार्यक्रम में सम्मिलित हुई. वहीं सीएम ने भी वर्चुअली प्रदेश के सभी जिलों में महिलाओं और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ संवाद भी किया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED