राणा विक्रमसिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा,भरा निर्दलीय नामंकन !

Spread the love

इंदौर |प्रदेशभर में आगामी चुनाव के चलते नामांकन दाखिल करने का सिलसिला शरू हो गया है वही इस कड़ी में सुसनेर विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया

विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक सरगर्मिया उफान पर है ,पार्टी उम्मीदवारों के साथ-साथ निर्दलीय उम्मीदार भी ताल ठोंकते नजर आ रहे है वही सुसनेर विधानसभा में निर्वाचन की अधिसुचना जारी होने के चौथे दिन सोमवार को कांग्रेस, भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशीयों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ अलग-अलग रैली निकालकर निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किए।
निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस के राणा विक्रमसिंह ने प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधी पद से इस्तीफा देकर खेडापति हनुमान मठ मंदिर में पूजा करके हजारो समर्थको के साथ नगर में एक रैली निकाल कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर पाटीदार ने भी मठ से रैली निकालकर अपने समर्थकों के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन फार्म भरा। वही सबसे पहले कांग्रेस के प्रत्याशी महेन्द्रसिंह परिहार ने सुबह 11 बजे के बाद ही डाक बंगला रोड पर बनाए गए अपने कार्यालय से निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.. उसके बाद हजारो समर्थको के साथ रैली निकाली।
इस दौरान पत्रकारवार्ता आयोजित कर राणा विक्रमसिंह ने कांग्रेस के पद से इस्तीफा दिया, जी हां निर्दलीय प्रत्याशी राणा विक्रमसिंह ने सोमवार की सुबह 11 बजे अपने घर पर एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर कांग्रेस के सभी पदो से इस्तीफा देने की घोषणा की और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह पर एक आपराधिक छवि वाले व्यक्ति को टिकट देने का आरोप भी लगाया।

कुल मिलाकर इस बार विधानसभा में बाग़ी उम्मीदवारों की भरमार है अब देखना दिलचस्प है के क्या बाग़ी उम्मीदवार प्रमुख पार्टियों का समीकरण बिगाड़ पाएंगे या फिर निर्दलीय उम्मीदवार जीत का परचम लहरायेंगे

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED