भीषण हादसे में 12 लोगों की हुई मौत,सीएम कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की !

Spread the love

उज्जैन |उज्जैन के पास थाना भैरवगड क्षेत्र के नागदा रोड पर दो कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई,तो वही दुर्घटना के तुरंत बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रत्येक मृतक के परिजन को 2-2 लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

दरअसल, बीती रात उज्जैन के समीप नागदा मार्ग हुए एक भीषण सड़क हादसे में उज्जैन 12 लोगों की मौत हो गई…..उज्जैन से करीब 12 किलोमीटर दूर रामगढ़ फांटे के समीप हुए इस इस हृदयविदारक हादसे में उज्जैन में रहने वाले कायत परिवार के 12 लोग काल के गाल के समा गए… मरने वालों में 3 बच्चों और 5 महिलाओं सहित 4पुरूष हैं…. सभी नागदा में अपने रिश्तेदार आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे..

तो वही विधायक पारस जैन ने इस भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की साथ ही कहां की मृत अर्जुन कायस्थ केबल ऑपरेटर के साथ भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री थे…ऐसे में व्यक्तिगत तौर पर यह पार्टी की भी क्षति है ….

इस दौरान एडीएम जी एस डाबर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया की मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है साथ है मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को 2-2 लाख की आर्थिक सहायता देने की बात कही है …

दरअसल टक्कर के बाद वैन 50 फीट दूर जाकर रुकी, मरने वाले सभी वैन में सवार थे. एयरबैग खुलने से दूसरी कार के सवार लोग बच गए. 12 लोगों की मौत की खबर लगते ही अन्य परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED