दुष्कर्म के बाद छात्रा को ज़िंदा जलाने के मामले में गरमाई सियासत !

दुष्कर्म के बाद छात्रा को ज़िंदा जलाने के मामले में गरमाई सियासत !
Spread the love

सागर : मध्यप्रदेश में एकबार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सागर जिले में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसे ज़िंदा आग के हवाले कर मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद एक बार फिर प्रदेश सरकार की सुरक्षा व्यवस्था निशाने पर आ गई. वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इसे लेकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले के बांदरी थाना अंतर्गत ग्राम जुझारपुरा में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा के साथ रविंद्र चढ़ार नाम के युवक ने दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लड़की को आग लगा दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दी जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बच्चियों से दुष्कर्म कर फांसी के प्रधान का हवाला देकर महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा का वादा कर रहे है, लेकिन इसके बाद भी अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. पिछले हफ्ते दुष्कर्म, छेड़छाड़ और हत्या की घटनाओं ने प्रदेश में हड़कंप मचा कर रख दिया है.

कमलनाथ ने बोला हमला-
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा कि- फिर एक मासूम हुई सागर में दुष्कर्म का शिकार…
विभत्स व नृशंस घटना…
ऐसी घटनाओं से प्रदेश हो रहा निरंतर शर्मसार …
दुष्कर्म की घटनाएँ व किसानो की आत्महत्याएँ प्रदेश भर में जारी…
हमारे मुखिया कर्नाटक चुनाव से लेकर राष्ट्रीय राजनीति में व्यस्त….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED