राज्य प्रशासनिक सेवा के 18 अफसर बनेंगे IAS !

राज्य प्रशासनिक सेवा के 18 अफसर बनेंगे IAS !
Spread the love

भोपाल –  राज्य प्रशासनिक सेवा के 18 अफसरों को जल्दी ही आईएएस अवार्ड होगा। हालांकि यह प्रक्रिया अप्रैल में ही पूरी हो जाती है लेकिन कोरोना के चलते यह सारा कार्य विलंब से शुरू हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सामान्य प्रशासन विभाग ने प्रदेश के राज्य प्रशासनिक सेवा के 18 पदों के लिए पदोन्नति समिति की बैठक करने के लिए यूपीएससी को प्रस्ताव भेज दिया है। तारीख मिलते ही यह डीपीसी होगी और अफसरों को पदोन्नति मिल जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य प्रशासनिक सेवा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में पदोन्नति का इंतजार कर रहे इन अफसरों की डीपीसी हर साल अप्रैल के प्रथम सप्ताह में हो जाती है लेकिन इस साल कोराना महामारी के चलते और 23 मार्च से लॉक डाउन घोषित हो जाने के कारण सारी प्रशासनिक प्रक्रिया रुक गई थी। अब शासकीय कार्य प्रारंभ हो गए हैं इसलिए सामान्य प्रशासन विभाग ने एक बार फिर संघ लोक सेवा आयोग को प्रस्ताव भेजकर डीपीसी की तारीख तय करने की मांग की है।

जिन अफसरों के नाम पर विचार किया जाना है वह है: विनय निगम, डॉ.वरद मूर्ति मिश्रा, केदार सिंह, राजेश बाथम, संतोष वर्मा, दिनेश मौर्य ,विवेक श्रोत्रिय, राजेश ओगरे, अरुण परमार, भारती ओगरे, विकास मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, मीनाक्षी सिंह, कैलाश वानखेड़े, अमर बहादुर सिंह, मनीषा सेतिया, नीरज वशिष्ठ और किशोर कन्याल।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED