गुस्से में इंदौर….छात्र बोले- आरोपी को फांसी नहीं तो नपुंसक ही बना दो

गुस्से में इंदौर….छात्र बोले- आरोपी को फांसी नहीं तो नपुंसक ही बना दो
Spread the love

इंदौर। राजबाड़ा क्षेत्र में शुक्रवार को हुई 8 माह की बच्ची के साथ दिलदहलाने वाली घटना से पूरा शहर गुस्से में है. शहर के लोग आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रही है. उनका कहना है कि यदि सरकार फांसी की सजा नहीं दे सकती तो उसे नपुंशक बना दिया जाए. वहीं अब यह घटना राजनीतिक रूप भी लेने लगी है. घटना के विरोध में कांग्रेस शाम को सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करेगी. दूसरी ओर सीएम शिवराज ने बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून बनाने की बात कही है.

शहर के कांग्रेस नेताओं के मुताबिक शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार एवं छोटी बच्ची की हत्या एवं बलात्कार के विरोध में शाम को सीएम का पुतला दहन किया जाएगा।. प्रदेश में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन ऐसी घटनाएं सुनने में आती हैं.आरोपियो पर सरकार सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है.

कैंडल मार्च निकाल छात्र बोले- बलात्कारियों को फांसी न दे सकें तो नपुंसक ही बना दें
चार माह की मासूम के साथ हुई झकझोर देने वाली घटना के बाद पूरा शहर गुस्से में है. घटना के विरोध स्वरूप विद्यार्थियों ने कैंडल मार्च निकाला. वीर सावरकर मार्केट से राजबाड़ा तक निकाले मार्च में नंगे पैर शामिल हुए विद्यार्थियों का सरकार से कहना था कि बलात्कारियों को फांसी न दे सको तो उन्हें नपुंसक बना दिया जाए. उन्होंने कहा कि वे अभियान जारी रहने तक चप्पलें नहीं पहनेंगे. उनके हाथों में स्टॉप वायलेंस अगेंस्ट वुमन, आज यहां कल वहां, हाहाकार हुआ, आज इसका, कल उसका बलात्कार हुआ, छोड़ दो गिनना अब अंगुलियों पर, जैसे नारे लिखे थे.

बता दे कि राजबाड़ा के मुख्य गेट के पास शुक्रवार अल सुबह माता-पिता के बीच सो रही 8 माह की बच्ची को 25 वर्षीय एक युवक उठाकर श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया था, जहां उसके साथ 15 मिनट तक दुष्कर्म किया फिर उसे ऊपर से फेंककर हत्या कर दी. घटनास्थल चौकी से सिर्फ 200 कदम दूर है फिर भी पुलिस को पता नहीं चला. पुलिस ने देर रात युवक को गिरफ्तार कर लिया. जिस युवक ने हैवानियत की वह बच्ची की मां का मौसा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED