इंदौर की सड़कों पर निकला विंटेज कारों का काफिला, एक दीदार के लिए उमड़े लोग!

इंदौर की सड़कों पर निकला विंटेज कारों का काफिला, एक दीदार के लिए उमड़े लोग!
Spread the love

इंदौर : इंदौर टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए टूरिज्म फेस्ट का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में फेस्ट में 8 दिसम्बर को विंटेज कार रैली का आयोजन किया गया। यह रैली राजीव गांधी राजीव गांधी चौराहे से शुरू होकर विभिन्न मार्गो से होते हुए पुनः राजीव गांधी चौराहे पर पहुंची। वहीं विंटेज कार मालिकों ने बताया कि हम यह गाड़ी पूरे साल मेंटेन करते हैं और अपनी जान से ज्यादा इन करो को संभाल कर रखते है वहीं लोगो ने बताया कि सरकार का यह अच्छा प्रयास है, युवा पीढ़ी को यह विंटेज गाड़ियां देखने को मिल रही है विंटेज कारो को देखने के लिए लोग सुबह से ही देखने के लिए बेताब हो रहे थे वहीं नई पीढ़ियों ने तो ये विंटेज कार पहली बार ही देखी है।

इंदौर के कलेक्टर लोकेश जाटव ने बताया कि  इंदौर और उसके आसपास के क्षेत्र में विंटेज कारों का अनोखा संग्रह है, इसी के चलते हमने यह आयोजन किया है ,जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग को विंटेज कार के बारे में जानकारी मिल सकें। साथ ही उन्होंने बताया कि इस रैली में 35 विंटेज कारों ने भाग लिया। इससे शहर के टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। वहीं जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा ने बताया कि युवाओं में विंटेज कारों के प्रति क्रेज को देखते हुए इस रैली का आयोजन किया गया ।

इस विंटेज कार रैली में  फोर्ड-मुस्टेंग/थंडर बोल्ट, रॉल्स रॉयस, शेवरोले इम्पाला, बीएमसी लंडन केब, मिनी मारिस कूपर, स्टेशन वेगन, फोर्ड जीप के मालिकों ने अपने अपने वाहन के साथ हिस्सा लिया। दूर दूर से आए दर्शकों ने भी विंटेज कारो को देख खुश हुए और कहा कि हमने अपने जीवन में ये विंटेज कलेक्शन कभी नहीं देखा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED