इंदौर में लगी पुलिस की पाठशाला, ADG, SSP बने HEADMASTER!

इंदौर में लगी पुलिस की पाठशाला, ADG, SSP बने HEADMASTER!
Spread the love

इंदौर | राष्ट्रिय महिला सेवा आयोग के सहयोग से इंदौर पुलिस विभाग के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें महिलाओे संबंधित अपराधों को कैसे नियंत्रण किया जाए, उसके संबंध में प्रशिक्षण दिया गया.

रविवार को इंदौर के बापट चैराहा स्थित आनंद मोहन माथुर सभाग्रह में राष्ट्रीय महिला सेवा आयोग द्वारा महिला अपराधों के संबंध में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला में इंदौर पुलिस की सभी महिला पुलिसकर्मियों को महिला आयोग की करीब पांच वरिष्ठ प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया गया.. कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए एडीजी वरुण कपूर ने बालिकाओ को बताया की कभी भी फेसबुक पर अज्ञात लोगो का मित्र निवेदन स्वीकार न करे वे आपके लिए हानिकारक भी हो सकता है..
वही एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र ने बताया की राष्ट्रिय महिला आयोग ने पांच वरिष्ठ प्रशिक्षकों को भेजा है जो महिला पुलिसकर्मी को बेहतर तरीके सीखने के लिए प्रशिक्षण देंगे

राष्ट्रिय महिला सेवा आयोग के सहयोग से आयोजित एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम अवसर पर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने महिला अपराधों से जुड़े हुए महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अपने अनुभव साझा किए एवं साइबर क्राइम के बढ़ते अपराधों को लेकर सतर्क किया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED