सड़क पर मिला हादसे में घायल युवक तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जुट पड़े मदद में !!

सड़क पर मिला हादसे में घायल युवक तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जुट पड़े मदद में !!
Spread the love

भोपाल:- मध्यप्रदेश के मामा यानि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का वही अंदाज़ देखने को मिला जिसके लिए वो जाने जाते है. जी हाँ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क हादसे में घायल एक शख्स की मदद करते दिख रहे है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामा के नाम से देश भर में मशहूर हैं। भांजा हो या फिर भांजी वह किसी की भी मदद करने से पीछे नहीं हटते। वह अपने गांव जैत जा रहे थे। रास्ते में जब उनका काफिला मंडीदीप के पास से गुजरा तो उन्हें एक युवक सड़क पर जख्मी हालत में मिला। जिसे देख कर शिवराज ने अपनी गाड़ी रुकवाई और फिर उसे अस्पताल पहुंचाने में मदद की। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मंडीदीप के सतलापुर थाना क्षेत्र में एक युवक सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। वह सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा था। शिवराज ने अपनी गाड़ी रुकवाकर उस युवक को अपने काफिले की एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाने में मदद की। इस दौरान शिवराज ने खुद युवक को उठाया और स्ट्रेचर पर रखा। इतना ही नहीं एम्बुलेंस ड्राइवर को सलाह दी कि वह युवक को सही तरह से अस्पताल पहुंचाए। जिससे उसकी समय रहते ज़िन्दगी बचाई जा सके।

शिवराज की इस दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग शिवराज के मामा वाले अंदाज़ के मुरीद हो गए और जमकर तारीफ कर रहे है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED