शुरू हुआ कमलनाथ का टेम्पल रन, ख़बर ये भी है

शुरू हुआ कमलनाथ का टेम्पल रन, ख़बर ये भी है
Spread the love

भोपाल : गुजरात के बाद अब मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं का टेम्पल रन शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस के नेता अब भगवान् की शरण में जाकर अपना वोट बैंक बनाने में जुट गए है. कांग्रेस के नए अध्यक्ष कमलनाथ पदभार ग्रहण करने के बाद भगवान की शरण में पहुंच चुके हैं. पदभार संभालने के बाद ही दूसरे दिन कमलनाथ ने भोपाल के गुफा मंदिर में दर्शन किया. उन्होंने कहा कि मंदिर जाने पर BJP का कॉपीराइट नहीं है. भगवान सभी के हैं और भगवान के दरबार में सभी बराबर हैं.

भोपाल के गुफा मंदिर में दर्शन के बाद कमलनाथ ने कहा कि वो धार्मिक व्यक्ति हैं और भगवान के आशिर्वाद से ही प्रदेश में कांग्रेस 2018 में विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगी. इसके बाद कमलनाथ महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. कमलनाथ ने महाकाल के दर्शन किए और पूजा अर्चना की.

दरअसल, पिछले कुछ विधानसभा चुनावों से कांग्रेस अपनी तुष्टीकरण की छवि से बाहर निकलना चाहती है. गुजरात के विधानसभा चुनावों में राहुल गांधी के मंदिर फार्मूले ने पार्टी को फायदा पहुंचाया और गुजरात में कांग्रेस ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया. यही फार्मूला कमलनाथ एमपी में अपनाते नजर आ रहे हैं. और वे सॉफ्ट हिंदुत्व वाली छवि को लेकर चल रहे हैं. इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी नर्मदा यात्रा के दौरान कहा था कि सारे पाप धुल चुके हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED