अलीराजपुर पुलिस ने कायम की मिसाल, सफाईकर्मी से कराया ध्वजारोहण !

अलीराजपुर पुलिस ने कायम की मिसाल, सफाईकर्मी से कराया ध्वजारोहण !
Spread the love

अलीराजपुर- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलीराजपुर जिले में नई मिसाल देखने को मिली. दरअसल यहां पुलिस लाइन में झंडा वंदन किसी बड़े अधिकारी से नहीं बल्कि सफाई कर्मी से कराया गया.

अलीराजपुर में उस समय अनूठी मिसाल कायम हुई जब जिले की पुलिस लाइन में 15 अगस्त को लेकर कार्यक्रम रखा गया जिसमें सफाईकर्मी को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया. यही नहीं पुलिस लाइन के अधिकारियों ने ध्वजारोहण भी सफाईकर्मी से ही कराया. वहीं इस सम्मान से उत्साहित सफाई कर्मी के चेहरे पर खुशी साफ नज़र आ रही थी. मीडिया से चर्चा में पंकज ने बताया कि यह पहला मौका था जब मैने झंडा वंदन किया, यह मेरे लिए बड़ी गर्व की बात है.

सफाई कर्मी से झंडा वंदन करवाने पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पंकज ऑफिस में साफ-सफाई का काम करता है. वह पूरे समर्पण से ऑफिस में अपना काम करता रहता है. पंकज अपने काम को लेकर बहुत कर्त्तव्य निष्ठ है. हमने अवसर देखकर उसे ये सुनहरा मौका दिया.

आपको बता दें कि ध्वजारोहण के कार्यक्रम के लिए पंकज को पूरे वीआईपी तौर तरीके से घर से पुलिस लाइन के लिए गाडी में बैठा कर लाया गया और सम्मान पूर्वक बतौर मुख्य अथिति झंडा वंदन कराकर मिठाई खिलाई .

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED