शुरू हुआ शाह का मिशन एमपी, भोपाल में बन रहा बीजेपी का पावर हाउस

Spread the love

भोपाल : विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी भोपाल में डेरा डालने वाले है..जी हाँ भोपाल में मिशन 2018 के लिए बीजेपी का पावर हाउस बनाया जा रहा है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद यहां रहकर इसकी कमान संभालेंगे. उन्हें सरकारी बंगला अलॉट कर दिया गया है.

अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होना हैं. बीजेपी मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और राजस्थान इन तीन हिंदी राज्यों की कमान भोपाल से संभालने वाली है. यहां बैठकर इन तीनों राज्यों के लिए रणनीति तैयार की जाएगी और फिर उस पर यहीं से अमल किया जाएगा. भोपाल में बनने वाला ये पावर हाउस चुनावी रणनीति का सेंटर होगा.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पार्टी लगातार 15 साल से सत्ता में है. बीजेपी के लिए सत्ता में खुद को बनाए रखने की बड़ी चुनौती है. 2018 के चुनाव बीजेपी के लिए आसान नहीं हैं. पार्टी को कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है. यही वजह है कि बीजेपी अब देश के ह्रदय स्थल भोपाल को सेंटर प्वाइंट बनाकर काम करना चाहती है. ऐसे में पार्टी के लिए ये चुनाव बेहद अहम हैं. चुनाव को लेकर सक्रिय हो चुके अमित शाह भोपाल से ही पूरी कमान संभालना चाहते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED