शाह के निशाने पर राहुल- सिंधिया और कमलनाथ, दे डाली ये बड़ी चुनौती, जानिये

शाह के निशाने पर राहुल- सिंधिया और कमलनाथ, दे डाली ये बड़ी चुनौती, जानिये
Spread the love

भोपाल : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश में चुनावी हुंकार भर दी है. शाह ने लगातार चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. विधानसभा चुनाव में ताल ठोंकते हुए शाह ने राहुल गांधी को सीधे मध्य प्रदेश का चुनाव जीतकर दिखाने की खुली चुनौती दी है.

AMIT-SHAH-2
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार दोपहर मिशन एमपी के तहत भोपाल पहुंचे. 2 घंटे के अल्प प्रवास पर भोपाल पहुंचे शाह ने दशहरा मैदान पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी के मप्र में जीत के दावे पर कहा कि राहुल बाबा को कांग्रेस का अस्तित्व दूरबीन लेकर खोजना पड़ेगा, जीत को दूर की बात है. कांग्रेस शेख चिल्ली के सपने देख रही है. राहुल बाबा आपको सपने कहां से आते हैं. मध्य प्रदेश तो भाजपा की संगठन का गढ़ है. मध्य प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार अंगद के पैर की तरह है. उसे कोई उखाड़ नहीं सकता है.

BJP-BHOPAL

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि राजा-महाराजा को लेकर मैदान में उतरे हैं, डरने की जरूरत नहीं हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एमपी में लड़ाई कॉर्पोरेट घराने और किसानों के बीच की है.

राहुल बाबा राजा-महराजा को लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं, हमें उसने डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा तो बूथ का कार्यकर्ता राजा-महाराजा को हराने की क्षमता रखता है.

शाह ने जीत का मंत्र देते हुए कहा कि संगठन में काम करते हुए जन-जन तक हमें जाना होगा. हमें बूथ ल लेवल पर काम करना होगा. उन्होंने कहा कि वे खुद हर जिले में पहुंचेंगे और बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के बीच बैठेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED