राजा, महाराजा और कारोबारी के भरोसे MP में चुनाव नहीं जीत सकती कांग्रेस: अमित शाह

Spread the love

होशंगाबाद – मध्यप्रदेश में चुनाव की रणभेरी बजते ही भाजपा सुप्रीमों ने मैदान संभाल लिया…अमित शाह एक बार फिर मध्यप्रदेश की धरती पर उतरे और होशंगाबाद में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने के साथ साथ कांग्रेस को निशाने पर लिया…दो दिन के दौरे पर रविवार को मध्य प्रदेश पहुंचे. उन्होंने होशंगाबाद में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि वे स्पष्ट करें कि वो मध्य प्रदेश में किसके भरोसे चुनाव लड़ने निकले हैं? बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक राजा, एक महाराजा और एक उद्योगपति को लेकर चुनाव नहीं जीता जा सकता. अमित शाह का इशारा कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ की तरफ था.

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में मतदान होना है. उससे पहले अमित शाह का यह दौरा अहम माना जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के चुनाव में विरोधी दल कितनी भी ताकत लगा लें लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ताकत के सामने उनकी दाल गलने वाली नहीं है. अमित शाह ने भाजपा को कार्यकर्ताओं की पार्टी बताया… उन्होंने कहा कि बीजेपी में एक गरीब घर में जन्मा शख्स प्रधानमंत्री बन सकता है.

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी एक गरीब के बेटे शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश का चुनाव लड़ने जा रही है.अमित शाह ने असम में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर से बाहर किए गए 40 लाख लोगों को लेकर भी कांग्रेस को घेरा.

कुल मिलाकर चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही शाह ने मध्यप्रदेश का मैदान संभाल लिया है और वे लगातार दौरे कर रहे है…अब देखना होगा कि जनता पर शाह के दौरे का कितना असर होता है,…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED