बीजेपी में शाह फॉर्मूला, मिशन मध्यप्रदेश पर आ रहे चाणक्य !

Spread the love

भाजपा सुप्रीमो अमित शाह मध्यप्रदेश में भाजपा की चौथी बार जीत की स्क्रीप् लिखने के लिए मिशन मालवा निमाड़ लेकर पर आ रहे है… जी हां 6 अक्टूबर को शाह इंदौर और उज्जैन संभाग के दौरे पर है। जहाँ वे न सिर्फ कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे बल्कि अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर चुनावी माहौल भी बनाएंगे….राहुल गाँधी के MP दौरे के बाद सूबे में राजनीती अपने उफान पर है, अमित शाह विधानसभा चुनाव में कोई लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक शाह 6 अक्टूबर से मध्यप्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। वह चार स्थानों पर 10 संभाग के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष 6 अक्टूबर को इंदौर और उज्जैन संभाग में रहेंगे ,9 अक्टूबर को ग्वालियर और चंबल संभाग ,14 अक्टूबर को सागर भोपाल और होशंगाबाद संभाग तथा 15 अक्टूबर को रीवा, शहडोल और जबलपुर संभाग के कार्यक्रमों में भाग लेंगे । राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास की भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। दिल्ली में भी शाह के दौरे को अंतिम रूप दिया जा चुका है।

शाह जोड़ तोड़ की राजनीति के माहिर खिलाड़ी माने जाते है। और कई विधानसभा चुनाव में जीत के सरताज भी बन चुके है ऐसे में शाह के दौरे को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पार्टी नेताओं की मानें तो शाह चुनाव रणनीति का रोडमैप लेकर आएंगे, साथ ही प्रदेश प्रभारी से लेकर बूथ कमेटी सहित विधायकों के परफारमेंस पर चर्चा करेंगे। सूत्र बताते हैं कि संगठन महामंत्री भगत ने प्रदेश के सभी जिलों में भ्रमण कर संगठन की समीक्षा की है। इसी तरह मंडल स्तर पर बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है।

गुजरात की तर्ज पर अमित शाह अपनी पूरी ताकत मध्यप्रदेश चुनाव में झोकने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे, शाह के लगातार MP दौरे से तो यही लग रहा BJP इस चुनाव को हलके में लेने के मूड में नहीं है,बहरहाल देखना होगा शाह का MP दौरा चुनाव के लिहाज से कितना कारगर साबित होता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED