शिवराज सरकार को एक और बड़ा झटका मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी

Spread the love

गौरतलब है की पदमा शुक्ला को विजयराघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता माना जाता है. वे शिवराज सरकार में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं.उन्होंने पार्टी में अपनी अनदेखी होने का आरोप लगाया है.

मध्य प्रदेश की शिवराज कैबिनेट में मंत्री का दर्जा प्राप्त मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.क्षेत्र की राजनीति में अफवाहों का बजार गर्म है कयास लगाए जा रहे है की कांग्रेस में हो सकती है शामिल.

सूत्रों के मुताबिक वे सोमवार को छिंदवाड़ा में कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगी. पदमा शुक्ला ने पिछली बार बीजेपी से बाहुबली विधयक संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ा था.
गौरतलब है की पद्मा शुक्ला 2013 के चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार थीं. बताया जा रहा है कि पदमा शुक्ला ने इस्तीफा कटनी में संजय पाठक के विरोध के चलते दिया है.यह वही संजय पाठक का नाम सबसे अमीर विधायक की लिस्ट में शुमार है, दिलचस्प बात यह है कि कटनी कांग्रेस में पदमा शुक्ला की सदस्यता का तीखा विरोध शुरू हो गया है और उनके कांग्रेस में आने के विरोध में कई कांग्रेस कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा दे सकते हैं.इस घटना से क्षेत्र की राजनीती में भूचाल सम्भव है.अब देखना होगा किस पार्टी को इसका नुकसान होता है किसको फायदा.

पदमा शुक्ला को विजयराघवगढ़ से बीजेपी का कद्दावर नेता माना जाता है.उनके इस फैसले से बीजेपी में हड़कंप मच गया है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी बीजेपी नेता का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED