इंदौर में कोरोना से गई एक और डॉक्टर की जान!

इंदौर में कोरोना से गई एक और डॉक्टर की जान!
Spread the love

इंदौर –  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रतिदिन 50 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं, जिससे जिला प्रशासन की नींद खराब हो रखी है। इसके साथ ही यहां डॉकटरों के कोरोना से मृत्यु का सिलसिला भी जारी है। मंगलवार को भी शहर के जाने माने फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर भावेश टोपीवाला की कोरोना से मौत हो गई। 40 वर्षीय टोपीवाला कोरोना योध्दा थे। उन्होंने कोरोना महामारी के फैलने के साथ ही शहर में कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाना शुरू कर दिया था।

आपको बता दें भावेश टोपीवाला को मिलाकर अबतक शहर में पांच डॉक्टरों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इंदौर में कोरोना का मृत्यु दर सबसे अधिक है। जो काफी चिंतनीय है। हालांकि राज्य सरकार लगातार दावा कर रही है कि राज्य में स्थिति नियंत्रण मे है और कोरोना रिकवरी दर भी देश में सबसे अधिक है।

वहीं सोमवार रात को आई रिपोर्ट में 54 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। सीएमएचओ डॉ प्रवीण जड़िया ने बताया कि 1588 सैंपल की जांच में 1528 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस प्रकार जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 4427 हो गया है। वहीं तीन लोगों की मौत के बाद कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 203 हो गया है। इसके अलावा 43 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज भी किया है, जिससे कुल डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 3278 हो गई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED