छेड़छाड़ मामले में बाबूलाल गौर की दखल के बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए

छेड़छाड़ मामले में बाबूलाल गौर की दखल के बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए
Spread the love

भोपाल। राजधानी भोपाल में अपराध के प्रति पुलिस का सुस्त रवैया इस हद तक पहुंच चूका है कि अब नेताओं को मामले में दखलंदाजी करना पड़ रहा है. गोविंदपुरा इलाके में एक महिला डाक्टर के साथ छेडख़ानी के मामले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के दवाब के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका. मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी में ढील देखते हुए खुद पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को थाने पहुंचना पड़ा, तब जाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

सीएसपी वीरेंद्र मिश्रा के मुताबिक पुराने शहर में रहने वाली 27 वर्षीय युवती पेशे से डॉक्टर है और एम्स अस्पताल में पदस्थ है. 7 मार्च की सुबह ड्यूटी जाते समय हबीबगंज नाके के पास बाइक सवार बदमाश ने युवती को रोक लिया. आरोपी द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ की गई और शादी करने का दबाव बनाया. युवती के इंकार करने पर उसने उसके साथ मारपीट कर दी और फरार हो गया. दो दिन बाद थाने पहुंची पीडि़ता ने इस मामले में आरोपी अजहर खान (31) निवासी ऐशबाग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर दो दिन पहले गोविंदपुरा थाने पहुंच गए थे. उन्होंने फरार आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश पुलिस अफसरों को दिए थे. बाबूलाल गौर ने चेतावनी दी थी कि अगर उनके विधानसभा क्षेत्र के सभी थानों की कार्यशैली नहीं सुधरी तो मजबूरन उनको धरने पर बैठना पड़ेगा. गोविंदपुरा पुलिस ने बताया कि सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED