केजरीवाल का मिशन एमपी, आलोक अग्रवाल को बनाया सीएम कैंडिडेट

केजरीवाल का मिशन एमपी, आलोक अग्रवाल को बनाया सीएम कैंडिडेट
Spread the love

इंदौर : मिशन 2018 का चुनावी शंखनाद करने इंदौर आए आप के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मध्यप्रदेश में सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया है….केजरीवाल ने प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल को विधानसभा चुनाव में सीएम उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया…दरअसल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल प्रदेश दौरे पर आए..इस दौरान इंदौर के सुगनीबाई कॉलेज में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने चुनावी हुंकार भरी और भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा..
पार्टी के चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे पर मोहर लगा दी है. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल को आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से मध्य प्रदेश में आलोक अग्रवाल मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे. इस मौके पर केजरीवालन ने कहा कि मैं एक प्रस्ताव रखता हूं शिवराज जी आपके 15 साल और हमारे 3 साल एक खुले मंच पर जनता के आमने सामने बहस हो जाए. जनता तय कर लेगी, अगर आपने 15 साल में ज्यादा काम किए तो आपका हक बनता है कि आप 5 साल और शासन करें, लेकिन अगर हमारे 3 साल भारी पड़े तो आलोक अग्रवाल को मुख्यमंत्री बनने का हक है.

केजरीवाल ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में 15 साल से शिवराज सिंह की सरकार है और दिल्ली में साढ़े 3 साल से आम आदमी की सरकार है. दिल्ली में जब हमारी सरकार बनी थी, तब मध्य प्रदेश जैसी ही हालत थी. जनरेटर, इनवर्टर की खूब खरीद होती थी. लोग जनरेटर खरीदना भूल गए, इनवर्टर की दुकानें बंद हो गईं. अगर साढ़े 3 साल में दिल्ली के लोगों को बिजली मिल सकती है, तो 15 साल में मध्य प्रदेश में बिजली के हालात क्यों नहीं बदलते. 15 साल में अगर सरकार स्कूल ठीक नहीं कर पाएं शिवराज सिंह तो या तो करना नहीं चाहते हैं, या फिर हो नहीं रहा. उन्होंने बताया कि दिल्ली में सबसे सस्ती बिजली दी जा रही है. उन्होंने कहा कि हम सिखाने के लिए तैयार हैं भाजपा सरकार को कि कैसे बिजली सस्ती होती है. नहीं तो आलोक अग्रवाल आकर सस्ती कर देंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED