अटल परमाणु, तो मोदी राम मंदिर के लिए रखे जाएंगे याद, बोले – कैलाश !

अटल परमाणु, तो मोदी राम मंदिर के लिए रखे जाएंगे याद, बोले – कैलाश !
Spread the love

इंदौर  –  भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बीजेपी ने इंदौर में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष पूरा होने पर हर घर-घर जन संपर्क अभियान की शुरूआत की है।  देश भर बीजेपी इस अभियान से जनता को मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाने में लगी है। इसी कड़ी में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नेतृत्व में इंदौर के नंदा नगर क्षेत्र में जनसमपर्क शुरू किया गया।

इस मौके पर इंदौर ३ के भाजपा विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने भी मैदान संभाला और जनसम्पर्क किया। सरकार की उपलब्धिया गिनाई। वहीं इस मौके पर भाजपा के महासचिव ने मिडिया से चर्चा के दौरान केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की। भाजपा महासचिव ने कहा कि जैसे पोखरण परमाणु परीक्षण के लिए स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को जाना जाता है, वैसे ही अब धारा 370 और राम मंदिर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को जाना जएगा।

दरअसल  बीजेपी मोदी सरकार द्वारा लिए गए निर्णय जैसे कश्मीर से धारा 370, तीन तलाक, राममंदिर, कोरोना वायरस जैसी विषम परिस्थितियों में 120 देशों को दवा भेजने जैसे अहम निर्णय को जनता तक पहुंचना चाहती है, जिससे जनता के बीच सरकार की विश्वसनीयता बनी रहे।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED