बजरंग दल ने की पाकिस्तान ध्वस्त करने की मांग !

बजरंग दल ने की पाकिस्तान ध्वस्त करने की मांग !
Spread the love

भोपाल | जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले से देश गुस्से में है. भारत सरकार ने कहा है पुलवामा हमले का करारा जवाब दिया जाएगा. वही मध्यप्रदेश में कई जगह पर लोग सड़कों पर उतरे और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा आक्रोश देखने को मिला

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पूरा देश गुस्से में है, आक्रोश की ज्वाला अपने उबाल पर है… पुलवामा में जम्मू श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले के खिलाफ मध्यप्रदेश के भोपाल में भाजपा ने प्रदर्शन किया. बड़ी तादाद में लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लिखी तख्ती लेकर सड़कों पर उतरे और आतंक के आका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही जवानों की शहादत के बदले की मांग की गई।

वही महाकाल की नगरी उज्जैन में भी विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल में पाकिस्तान का झंडा जलाया और आतंक के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पीएम मोदी से पाकिस्तान को ध्वस्त करने की मांग भी की गई।

वीओ- बता दे कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर हुए अभी तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए इस हमले में 37 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई जवान अभी भी घायल हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED