फिल्मी स्टाइल में हुआ बैंक लूटेरों का एनकाउंटर, 2 बदमाशों को लगी गोली!

फिल्मी स्टाइल में हुआ बैंक लूटेरों का एनकाउंटर, 2 बदमाशों को लगी गोली!
Spread the love

इंदौर .  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली इंदौर कोरोना संक्रमण के भीषण चपेट में है। वहीं दूसरी तरफ शहर में बढती आपराधिक गतिविधियों ने पुलिस – प्रशासन के नाक में दम कर रखा है। शहर में लगातार चोरी, लूट व हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं। अनलॉक होते ही इंदौर में क्राइम के ग्राफ में बढ़ोतरी हुई है। हद तो तब हो गई जब दिन दहाड़े शहर के परदेशीपुरा थाने के अंतर्गत एक बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस की कार्यप्राणी पर सवाल उठने लगे लेकिन इंदौर पुलिस ने बातों से नहीं बल्कि अपने एक्शन से जवाब दिया।  इंदौर पुलिस ने बिल्कूल किसी फिल्मी स्टाइल में महज 48 घंटो में लुटेरों को धर दबोचा।

बदमाशों के साथ हुई इस मुठभेड़ में 2 लुटेरों को गोली लगी। जबकि एक आरोपी मौका- ए-वारदात से फरार हो गया। जबकि जवाबी कार्रवाई के दौरान 3 थाना प्रभारी, सीएसपी और एएसपी भी जख्मी बताये जा रहे है। दरअसल, बैंक लूट मामले में आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस को सूचना मिली थी कि 4 आरोपी इंदौर के सुपर कॉरिडोर इलाके में बैंक लूट के पैसों का बंटवारा कर रहे हैं। पुलिस सभी को हिरासत में लेने पहुंची, लेकिन बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया। बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाईं।

खुद को घिरता देख पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की।  वही इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, परदेशीपुरा थाना पुलिस के वांटेड आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। जबाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हुए हैं. एक अन्य आरोपी भी घायल हुआ है।  पुलिस जानकारी में सामने आया की पुलिस को मौके से दो पिस्टल और और तीन लाख रुपए नगद मिले हैं। परदेशीपुरा थाना इलाके के वांटेड बदमाश शुभम और अंकुर ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बहरहाल पुलिस के इस एक्शन से इंदौर वासियो ने जरूर चेन की साँस ली होगी।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED